Spread the love

राहुल दुबे

राहुल दुबे

पता नही अपना समाज किधर जा रहा है? मतलब देश के भावी प्रधानमंत्री ने आटे को लीटर में क्या बोल दिया सब उसका मजाक उड़ा रहे है| दुःख की बात तो यह है कि कोई यह नही समझ रहा कि राहुल जी के आटे को लीटर में बताने के पीछे जो गहरा राज है उसका क्या। हमारे समाज की एक बड़ी भूल यह है कि हम किसी न किसी एक चीज को किनारे लगा देते है, उसकी अपेक्षा करते रहते है, हमने दलितों का शोषण किया है, शांतिप्रिय समाज को न जाने क्या क्या कहा है, उनके समाज के आने वाले कईयों को तो सजा तक हुई है, मुख्तार अतीक जैसे नेताओं की गाढ़ी कमाई तक को छीना जा रहा है, सर तन से जुदा जैसे स्नेहिल नारो पर उनपर सवालिया निशान लग रहे है तब राहुल गांधी जी का आटे को किलोग्राम के बजाय लीटर से जोड़ना यह दर्शाता है कि देश का भावी प्रधानमंत्री लीक से हटकर चलने वाला है, यदि वह सत्ता में आये तो वही सभी पितृसत्तात्मक रूढ़िवादी चीजो को तोड़ देगा।।

हमें राहुल गांधी जैसे नेताओं की सख्त आवश्यकता है, जो रूढ़िवादी विचारों को समाप्त कर सके, अब बताइये भारत यदि अपने पुराने मालिक ब्रिटेन से अर्थव्यवस्था में आगे हो जाता है लेकिन इस जीत का पोस्टमार्टम करने पर पत्रकारों को एक वर्ग गाली दे रहा है, इसलिए हमें राहुल जैसे नेताओं की आवश्यकता है जिनके सत्ता में रहते ऐसी नौबत ही न आये, देश में ज़ुबैर जैसे पत्रकारों के आधी खबर चलाने पर कुछ लोगो की मौत के बाद उसे दूसरे केस में जेल भेज दिया गया, अतः हमें राहुल जैसे नेता की आवश्यकता है जिनके रहते कम से कम ज़ुबैर का शोषण तो न हो।।

आज देश में बॉलीवुड से होना, Woke liberal होना एक गाली हो गया है, अतः हमें राहुल जैसे नेता की आवश्यकता है जो इन सब चीजो को फिरसे उनका सम्मान दिला पाए, NDTV अपना वार्षिकोत्सव राष्ट्रपति भवन में मना पाए।

देश में tiktok, Insta पर reel बनाना भी एक गाली हो गया है, लोग छपरी बोलते है, अतः हमें राहुल जैसे हैंडसम, Six Abes वाले नेता की जरूरत है जो स्वयं भी reel बनाये जिससे ये सब भी सम्मानित चीजो कि श्रेणी में उच्चतम स्थान बनाये। काचा बादाम पर Dance किसी राज्य के मुख्य नृत्यों में शामिल हो।

और इन सब के लिए आशा की किरण बन के आयी है राहुल जी की आटे को लीटर से जोड़ने की बात।।

जुग जुग जियो राहुल गांधी।।

नमस्कार।।

राहुल दुबे

राहुल दुबे

सर्वाधिकार सुरक्षित Exxcricketer.com


Spread the love

One thought on “लीटर वाला आटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *